बागेश्वर वाले बाबा का अनोखा अंदाज; कभी गेंदबाजी तो कभी जूस पिलाते दिखे धीरेंद्र शास्त्री.

बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इंदौर में कनकेश्वरी मेला ग्राउंड पर 7 दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा कर रहे है। इसी बीच धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहे है।
बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। उनकी पोस्ट, फोटो और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है। इस समय बाबा इंदौर में कनकेश्वरी मेला ग्राउंड पर 7 दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा कर रहे है। ये कथा 4 मई तक चलेगी। इसी बीच धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहे है। एक वीडियो में बाबा धीरेन्द्र शास्त्री गेंदबाजी करते नजर आ रहे है, वहीं एक दूसरे वीडियो में बागेश्वर वाले धीरेन्द्र कृष्ण गन्ने का जूस निकालकर लोगों को पिलाते हुए दिख रहे है।

क्रिकेट खेलते हुए नजर आए धीरेन्द्र शास्त्री
वायरल वीडियो इंदौर के कनकेश्वरी ग्राउंड का बताया जा रहा है। जिसमें धीरेंद्र शास्त्री ग्राउंड में क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं, वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री धोती और कुर्ता में बॉलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि धीरेंद्र शास्त्री ने स्पिन बॉलिंग की और बॉल बैट्समैन को बीट करते हुए स्टम के ऊपर से निकल गई। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने खूब तालियां बजाई।

गन्ने का जूस निकालकर लोगों को पिलाया
इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें पंडित धीरेंद्र शास्त्री मशीन से गन्ने का रस निकाल रहे हैं और लोगों को पिलाते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो इंदौर के बापट चौराहे का बताया जा रहा है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने काफिले के साथ जा रहे थे और फिर गन्ने के जूस की दुकान देखकर गाड़ी रुकवाई और फिर गन्ने का जूस खुद ही निकालने लगे और लोगों को पिलाने लगे।

इंदौर में चल रही धीरेंद्र शास्त्री की कथा
गौरतलब है कि इंदौर में कनकेश्वरी मेला ग्राउंड पर बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri) द्वारा 7 दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन किया गया है। ये कथा 4 मई तक चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *